क्विक लिंक

विकास में निवेश

ए-36 के साथ सिर्फ 36 महीनों में अपने निवेश का 1.35 गुना प्राप्त करें

खुशियों को तीन गुना करें

आदर्श ट्रिपल के साथ परिपक्वता पर अपनी जमा राशि की तीन गुना राशि प्राप्त करें

ज्यादा बेहतर रहता है!

आदर्श 15 के साथ 15 महीनों में प्रत्येक 5000 रुपये के लिए 5,725 रुपये प्राप्त करें

AdarshTRULY-CO-OPERATIVE

सही अर्थों में हर तरह से सहकारी

भारत में विभिन्न को-आपरेटिव सोसाइटीज की दुनिया में कुछ ख़ास होने की वजह से हम सबसे अलग है। आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड ने 1999 में स्थापना के बाद से कड़ी मेहनत के माध्यम से बिल्कुल अपने आपको स्थापित किया है, आपका विश्वास अर्जित किया है। आज, यह भारत में अग्रणी मल्टीस्टेट क्रेडिटको-आपरेटिव सोसाइटियों में से एक है जिसमें 2 मिलियन से अधिक संतुष्ट सदस्य और 3.7 लाख एडवाइजर्स के साथ हम एक जबरदस्त ट्रैक रिकॉर्ड पर है।

आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटीने हमेशा नवीनतम तकनीकों और प्रौद्योगिकियों जैसे सॉफ़्टवेयर परिभाषित डाटा सेंटर, एसएपी कोर ट्रांजैक्शन सिस्टम और समर्पित मोबाइल एप्लिकेशन को अपनाते हुए बदलते समय के साथ सचेत रहने पर जोर दिया है। हमें अपना मोबाइल एप्लिकेशन-आदर्श मनी लॉन्च करने वाली भारत में एकमात्र क्रेडिट को-आपरेटिव संस्था होने का गौरव प्राप्त है, आदर्श मनी के माध्यम से अब हमारे दैनिक व्यापारिक लेनदेन 99% से अधिक है।

हमारे 2 मिलियन मजबूत और तेजी से बढ़ रहे आदर्श परिवार का एक हिस्सा बनें और अपने जीवन को सफल बनाते हुए अपने निवेश का लाभ लें।

एक सफलतापूर्वक व्यवसाय के सफर की शुरुआत करें जो न सिर्फ आपको आकर्षक कमीशन प्राप्त करने देता है, बल्कि समाज में समृद्धि फैलाने का भी मौका देता है।

आदर्श की यात्रा

उस शानदार यात्रा को देखें जिसके माध्यम से हमने आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड को सिरोही, राजस्थान में स्थित एक छोटी सी सोसाइटी को किस तरह भारत में सबसे बड़ी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटियों में शुमार किया है।

हमारा आदर्श परिवार आज दिन दुगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है, लेकिन हमारी कहानी एक विनम्र शुरुआत से शुरू हुई है। हमारी यात्रा में हमारे साथ शामिल हों क्योंकि हम एक बार फिर असंभव से संभव की ओर आपके साथ आगे बढ़ रहे हैं।

शीर्ष प्रबंधन से संदेश

आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड योग्य लोगों,जिनको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है,
को रोजगार उपलब्ध कराने के मुख्य उद्देश्य से काम करता है हमारे सोसाइटी के माध्यम से, हम सह-ऑपरेटरों की
शक्ति से प्रत्येक भारतीय तक पहुंच रहे हैं और उन्हें अपने लिए बेहतर और उज्ज्वल भविष्य बनाने में मदद
कर रहे हैं। आदर्श चैरिटेबल फाउंडेशन हमारे विभिन्न सीएसआर पहल के माध्यम से हमेशा जरूरतमंदो
को मदद करने और समाज को कुछ वापस देने के लिए काम कर रहा है।

– मुकेश मोदी (संस्थापक)

हमारी सोसाइटी अपने कार्यों को पूरी तरह पारदर्शिता बनाए रखने में विश्वास करती है। एसीसीएस(ACCS) में,
सूचना एवं तकनीक आधारित आधुनिकतम व्यवस्था विश्वास और पारदर्शिता को सुनिश्चित करती हैं। मेरी
दृष्टि आदर्श को सदस्य ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच बेहतर संबंधों को प्रमुखता देने वाली संस्था के रूप
में विकसित करना है और हम हर दिन इस दिशा में काम कर रहे हैं। मैं निकट भविष्यमें एक प्रसिद्ध
वैश्विक उदाहरण के रूप में आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड की कल्पना करता हूं।

– राहुल मोदी (प्रबंध निदेशक)

जुड़े रहें

आदर्श में होने वाली सभी जानकारियों के साथ जुड़े रहें। हमारे न्यूज़ लेटर के लिए साइन अप करें!

भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी

आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी 1999 में शुरू हुई। तब से, यह क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी विभिन्न वित्तीय उत्पादों और सेवाओं की एक श्रृंखला के साथ लोगों में खुशहाली फैला रही है। आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड शुरूआत में केवल कुछ शाखाओं के साथ शुरू हुई और आज हम पूरे भारत में 800 से अधिक शाखाओं और 2 मिलियन संतुष्ट सदस्यों के साथ एक मल्टीस्टेट क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के रूप में कार्य कर रहे हैं।

इस यात्रा के दौरान, आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी ने सदस्य-केंद्रित सेवाएं प्रदान की हैं, और हमारे सदस्यों की सामाजिक और वित्तीय स्थिति को समृद्ध किया है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए 24/7 काम करते हैं कि हम अपने सदस्यों की शिकायतों को सुन सकंे और उन्हें यथासंभव बेहतरीन तरीके से हल कर सकें। इसके अलावा, हमारे मोबाइल एप्लिकेशन ‘आदर्श मनी’ के माध्यम से, हम ग्रामीण भारत को वित्तीय दुनिया से जोड़ने में सफल रहे हैं। गुणवत्ता पूर्ण सेवाएं देने और कई तकनीकी प्रगति के कार्यान्वयन की परंपरा ने आदर्श क्रेडिट को भारत में सबसे लोकप्रिय क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी बनाया है।

© Copyright - Adarsh Credit. 2018 All rights reserved. Designed and developed by Communication Crafts.